Volkswagen की गाड़ियों पर मिल रहा है सितम्बर 2024 महीने में 4 लाख तक का डिस्काउंट !
Volkswagen की गाड़ियों पर मिल रहा है सितम्बर 2024 महीने में 4 लाख तक का डिस्काउंट !

Volkswagen की ओर से बेहतरीन सेडान कार और दो SUV’s को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता हैं। सितम्बर महीने में कंपनी अपनी कारों पर लाखों रुपये के डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की किस कार और SUV पर इस महीने में कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

सितम्बर 2024 के दौरान देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में जर्मनी की कार निर्माता Volkswagen की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी कारों और SUV’s पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से किस कार और SUV पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं। तो चलिए जानते है।

इसे भी पढ़ें – JSW MG Windsor EV के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की मिली जानकारी ! 11 सितम्बर को होगी लांच !

कितना है डिस्काउंट Volkswagen की गाड़ियों पर

कंपनी की कारों पर सितम्बर 2024 के दौरान लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस महीने में अधिकतम 3.07 लाख रुपये के डिस्‍काउंट दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में फिलहाल तीन गाड़ियों को ऑफर किया जाता है। जिसमें सेडान के तौर पर Virtus, फ्लैगशिप SUV के तौर पर Tiguan और Taigun शामिल हैं।

Volkswagen Taigun

Volkswagen Taigun
Volkswagen Taigun

Volkswagen की ओर से Taigun SUV पर सितम्बर महीने में सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से इस महीने में Taigun को खरीदने पर 3.07 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस SUV के 2023 में बने मॉडल्‍स पर यह ऑफर दे रही है। वहीं 2024 के मॉडल्‍स पर भी इस महीने 60 हजार रुपये से लेकर 1.25 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। SUV की भारत में एक्‍स-शोरुम कीमत 11.70 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 20 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Volkswagen Tiguan

tiguan side profile
tiguan side profile

Volkswagen की फ्लैगशिप SUV के तौर पर Tiguan को ऑफर किया जाता है। Tiguan पर सितम्बर महीने में करीब 1.95 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह ऑफर इसके 2023 में बने मॉडल्‍स पर दिया जा रहा है। अगर आपको 2024 में बने मॉडल्‍स को खरीदना है तो इस महीने 1.95 लाख रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। SUV की भारत में एक्‍स शोरूम कीमत 35.17 लाख रुपये से शुरू होती है।

इसे भी पढ़ें – Kia Carnival के लिए डीलरशिप लेवल पर शुरू हुई बुकिंग, 3 अक्‍टूबर को होगी लांच !

Volkswagen Virtus

Virtus front profile
Virtus front profile

Volkswagen की Virtus भारतीय बाजार में ऑफर की जाने वाली कंपनी की इकलौती सेडान कार है। इस सेडान पर कंपनी September महीने में अधिकतम 1.2 लाख रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। इसके 1.5 लीटर इंजन वाले वेरिएंट्स पर 75 हजार रुपये तक का डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपको एक लीटर वाले मॉडल्‍स को खरीदना है तो इस महीने एक लीटर वाले ज्‍यादातर वेरिएंट्स पर 60 हजार रुपये से लेकर 1.2 लाख रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं। वर्टुस की एक्‍स शोरूम कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू होकर 19.41 लाख रुपये तक है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here