TVS iQube का Celebration Edition हुआ लॉन्‍च
TVS iQube का Celebration Edition हुआ लॉन्‍च

TVS iQube Celebration Edition launched:- भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता TVS Motors की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube के Celebration Edition को लॉन्‍च कर दिया गया है। इस एडिशन में किस तरह की खासियतों को दिया गया है। किस कीमत पर इसे लॉन्‍च किया गया है और कब से इसकी डिलीवरी शुरू की जाएगी। आइए जानते हैं।

देश की प्रमुख स्‍कूटर और बाइक बनाने वाली कंपनी TVS Motors ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube का खास एडिशन लॉन्‍च कर दिया है। इसकी बुकिंग शुरू कर दी गयी है और इस स्‍कूटर की डिलीवरी कब से शुरू होंगी। किस कीमत पर इसे खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – 2024 Jawa 42 बाइक बाजार में हुई लॉन्‍च, कीमत 1.73 लाख रुपये !

लॉन्‍च हुआ Celebration Edition

TVS Iqube
TVS Iqube

TVS की ओर से iQube के Celebration Edition को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से सीमित संख्‍या में ही इसे बनाया जाएगा। 78वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लॉन्‍च किए गए स्‍कूटर के सेलिब्रेशना एडिशन को TVS iQube और TVS iQube S वेरिएंट में ही ऑफर किया जाएगा। इनकी एक-एक हजार यूनिट्स ही बनाई जाएंगी।

TVS की ओर से सेलिब्रेशन एडिशन में सिर्फ कुछ कॉस्‍मैटिक बदलाव ही किए जाएंगे। इसकी बैटरी और मोटर में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। TVS iQube 3.4 kWh में 100 किलोमीटर की रेंज ही मिलेगी। इसे 4.30 घंटे में 0-100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। वहीं TVS iQube S को भी फुल चार्ज के बाद 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसे भी 0-80 फीसदी चार्ज करने में 4.30 घंटे का समय लगता है।

 कलर स्‍कीम

TVS Iqube Celebration edition
TVS Iqube Celebration edition

TVS iQube के Celebration Edition में ड्यूल टोन कलर स्‍कीम का उपयोग किया गया है। जिससे सड़क पर यह देखने में काफी अलग लगेगा।

26 अगस्‍त से डिलीवरी शुरू

TVS मोटर्स की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक स्‍कूटर के लिए बुकिंग को 15 अगस्‍त से शुरू कर दी गयी है, ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए इसकी बुकिंग करवाई जा सकती है। सेलिब्रेशन एडिशन आईक्‍यूब की डिलीवरी 26 अगस्‍त से शुरू कर दी जाएंगी।

इसे भी पढ़ें – Tata Curvv EV की बुकिंग शुरू, 23 अगस्‍त से मिलेगी डिलीवरी !

कीमत

TVS iQube 3.4 kWh वेरिएंट के सेलिब्रेशन एडिशन को 1.19 लाख रुपये की एक्‍स-शोरूम कीमत पर लाया गया है। वहीं इसके TVS iQube S वेरिएंट को 1.29 लाख रुपये की एक्‍स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here