Mahindra Thar Roxx के फ्रंट लुक की पहली झलक
Mahindra Thar Roxx के फ्रंट लुक की पहली झलक

Mahindra Thar Roxx के फ्रंट का नया फोटो टीजर आया है। इस फोटो टीजर में फ्रंट-एंड डिजाइन को दिखाया गया है। जिसमें पुरानी थार के मुकाबले कई बदलाव देखने के लिए मिल रहे हैं। कंपनी अपनी इस अपकमिंग SUV को 15 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। आइए जानते हैं कि नए थार में क्या-क्या बदलाव देखने के लिए मिलेंगे। चलिए जानते है।

Thar Roxx
Thar Roxx

Mahindra Thar Roxx 15 अगस्त को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। Mahindra अपनी अपकमिंग SUV के लिए नए-नए टीजर जारी कर रही है और अब उन्होंने Thar Roxx के फ्रंट फेसिया को रिवील किया है। Thar Roxx में न केवल 5-डोर वर्शन देखने के लिए मिलेगा, बल्कि इसके एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर में भी कई बदलाव देखने के लिए मिलेंगे। आइये जानते है थार रोक्क्स के बारे में।

इसे भी पढ़ें – Yezdi Adventure vs RE Himalayan 450: कौन है ज्यादा बेहतर !

डिजाइन

thar roxx design pattern
thar roxx design pattern

Mahindra Thar Roxx के नई टीजर इमेज में Thar Roxx के फ्रंट-एंड डिजाइन को दिखाया गया है। इसमें नया छह-स्लॉट ग्रिल, LED डेटाइम रनिंग लैंप के साथ ही थोड़ा और गोलाकार LED हेडलैंप का एक नया सेट दिया गया है, जो प्रोजेक्टर सेटअप का इस्तेमाल करता है। मौजूदा Thar की एक शिकायत यह रही है कि इसका हेडलैंप काफी कमजोर हैं, जिसमें नए Thar में बदलाव देखने के लिए मिल सकता है।

वहीं, इसके साइड में डायमंड-कट एलॉय व्हील्स का एक नया सेट देखने को मिलेगा। इसके बेस वेरिएंट में स्टील व्हील और व्हील कवर मिल सकते हैं। पीछे के दरवाजों के लिए डोर हैंडल को सी पिलर पर रखा जाएगा। पीछे की तरफ दिए टेललैंप के डिजाइन को भी अपग्रेड कर दिया गया है।

फीचर्स

thar roxx features
thar roxx features

Mahindra Thar Roxx के फीचर्स की बात करें तो इसमें नया बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने के लिए मिलेगा। जिसे पहले नई XUV 3XO में देखा जा चुका है। इसके साथ यह एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ होगा। इसमें नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फ्रंट पार्किंग कैमरा भी दिया गया है।

इंजन

इसमें XUV 700 और Scorpio-N जैसे इंजन देखने के लिए मिलेंगे। इसमें 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर स्टैलियन टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल सकते हैं। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है।

Mahindra Thar ROXX
Mahindra Thar ROXX

इसे भी पढ़ें – Mahindra XUV 3XO EV की पहली झलक आई सामने ! जल्द होगी लांच

कीमत

Mahindra Thar Roxx के कीमत की बात करें तो यह 16 लाख रुपये से 20 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच हो सकती है।

मुकाबला

Mahindra Thar Roxx 4×4 एक ऑफ रोडेर SUV सेगमेंट की गाड़ी है और इसका मुकाबला भारतीय बाजार में मौजूद Maruti Suzuki Jimny और Force Gurkha से होगा।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here