Royal Enfield ने लॉन्‍च की Guerrilla 450
Royal Enfield ने लॉन्‍च की Guerrilla 450

Royal Enfield की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने 450cc सेगमेंट में अपने पोर्टफोलियो का विस्‍तार करते हुए नई बाइक Guerrilla 450 को लॉन्‍च किया है। इस बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है और इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

Royal Enfield की ओर से भारतीय बाजार में 450cc सेगमेंट में नई बाइक Guerrilla 450 को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की इस बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है। इसमें कैसा इंजन विकल्प मिलने वाला है और इसे किस कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं। चलिए जानते है।

इसे भी पढ़ें – Skoda Kodiaq टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, मिलेगा नया फ्रंट ग्रिल, बंपर और हेडलैम्प !

Royal Enfield Guerrilla 450

RE Guerrilla 450
RE Guerrilla 450

Royal Enfield ने भारत में अपनी सबसे नई बाइक Guerrilla 450 को लॉन्‍च कर दिया है। इस बाइक को 450cc सेगमेंट में लाया गया है। यह एक प्रीमियम रोडस्‍टर बाइक है जिसमें दमदार इंजन विकल्प के साथ बेहतरीन टेक्नोलॉजी को दिया गया है। इस बाइक को रोज की जरूरत के साथ ही लंबी दूरी की यात्रा के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है ।

इंजन

कंपनी की ओर से इस बाइक को 450cc सेगमेंट में लाया गया है। इसमें 452cc का लिक्विड कूल्‍ड, सिंगल सिलेंडर DOHC फोर वॉल्‍व इंजन विकल्प दिया गया है जो की इस बाइक को 40.02 PS की शक्ति देता है और 40 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में इलेक्ट्रिक स्‍टार्ट को दिया गया है और इस इंजन विकल्प को 6-स्‍पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

डाइमेंशन

 Guerrilla 450
Guerrilla 450

Royal Enfield की ओर से Guerrilla 450 में 1440 mm का व्‍हीलबेस दिया गया है। इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 169 mm है। बाइक की लंबाई 2090 mm है और इसकी चौड़ाई 833 mm है। बाइक की हाइट को 1125 mm रखा गया है और इसकी सीट हाइट 780 mm है। इसमें 11 लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक दिया गया है।

फीचर्स

कंपनी की ओर से इसमें 17 इंच के टायर दिए गए हैं। बाइक में दोनों पहियों पर डिस्‍क ब्रेक के साथ ड्यूल ABS सिस्‍टम भी दिया गया है। इसमें राइडिंग के लिए कई मोड्स दिए गए हैं और टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, LED लाइट्स, चार इंच राउंड TFT डिस्‍प्‍ले, फोन कनेक्टिविटी, मैप नेविगेशन, मीडिया कंट्रोल आदि जैसे तमान फीचर्स दिए गए है। इस बाइक को कुल 5 रंगो के विकल्प के साथ बाजार में पेश किया गया है, ये रहे वह 5 रंग -ब्रावा ब्‍लू, येलो रिबन, गोल्‍ड डिप, प्‍लाया ब्‍लैक और स्‍मोक।

royal enfield  Guerrilla 450
royal enfield Guerrilla 450

इसे भी पढ़ें – Scooter खरीदारों के लिए बेहतरीन माइलेज देने वाले Honda Activa सहित 5 और विकल्प ! पढ़े ख़बर

कीमत और वेरिएंट

Royal Enfield की ओर से भारतीय बाजार में इस बाइक को 3 वेरिएंट में लांच किया गया है- इसके बेस वेरिएंट की कीमत 2.39 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम, इसके मिड- वेरिएंट की कीमत 2.49 रूपये कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 2.54 लाख रुपये रखी गई है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here