Volkswagen से लेकर Honda की Mid-Size Sedan पर, मई 2024 में है कितनी वेटिंग
Volkswagen से लेकर Honda की Mid-Size Sedan पर, मई 2024 में है कितनी वेटिंग

Volkswagen Maruti Hyundai जैसी कंपनियों की ओर से बेहतरीन फीचर्स के साथ Mid Size Sedan कारों को ऑफर किया जाता है। अगर आप अपने लिए इस सेगमेंट की किसी कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो रिपोर्ट्स के मुताबिक May 2024 में गाड़ी को घर लाने के लिए कितना इंतजार करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं।

Volkswagen,Maruti Suzuki, Hyundai, Skoda और Honda जैसी कंपनियों की ओर से बाजार में Mid Size Sedan सेगमेंट में कुछ बेहतरीन कारों को ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कंपनियों की मिड-साइज सेडान कारों पर May 2024 में कितना वेटिंग पीरियड है। हम इसकी जानकारी आपको देने जा रहे हैं। चलिए जानते है

Volkswagen Virtus

Volkswagen Virtus
Volkswagen Virtus

जर्मनी की वाहन निर्माता Volkswagen की ओर से Virtus को मिड साइज सेडान कार के तौर पर ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस कार को May 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस पर कुछ शहरों में 15 दिन की वेटिंग है। वहीं इस कार पर अधिकतम इंतजार तीन महीने तक का करना पड़ सकता है। मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, कोलकाता, ठाणे, सूरत, गाजियाबाद, चंडीगढ़ मेंं इस कार पर सबसे कम इंतजार करना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें – Hyundai Creta का इलेक्ट्रिक वर्जन, इस साल हो सकती है लांच ! जानें कैसे होंगे फीचर्स, कीमत और रेंज

Honda City

Honda City
Honda City

जापानी कार निर्माता Honda की ओर से इस सेगमेंट में City को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस कार पर इस महीने में मुंबई, हैदराबाद, चेन्‍नई, अहमदाबाद, गुरूग्राम, कोलकाता, गाजियाबाद, चंडीगढ़, फरीदाबाद में इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लेकिन कुछ शहरों में इस पर 15 दिन से लेकर एक महीने तक की वेटिंग है।

Hyundai Verna

Hyundai Verna
Hyundai Verna

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की Verna को भी इसी सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की इस कार पर इस महीने बुक करवाने पर 1.5 महीने से लेकर तीन महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। चंडीगढ़ में इस कार पर सबसे कम वेटिंग है, तो मुंबई, हैदराबाद, चेन्‍नई, अहमदाबाद, गुरूग्राम, कोलकाता, गाजियाबाद, फरीदाबाद जैसे शहरों में इस पर थोड़ा ज्‍यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

Skoda Slavia

Skoda Slavia
Skoda Slavia

यूरोपियन वाहन निर्माता Skoda भी इस सेगमेंट में बिक्री के लिए Slavia को उपलब्‍ध करवाती है। कंपनी की इस कार को May 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं, तो कम से कम एक हफ्ते का इंतजार करना पड़ सकता है। कंपनी की इस कार पर दिल्‍ली, बेंगलुरू, मुंबई, हैदराबाद, गाजियाबाद, फरीदाबाद, चेन्‍नई, पुणे, जयपुर और अहमदाबाद जैसे शहरों में करीब 15 दिन तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें – Maruti Suzuki की ये बेस्ट कारें, देती है पेट्रोल पर 26 kmpl से ज्यादा का माइलेज ! जाने डिटेल

Maruti ciaz

Maruti ciaz
Maruti ciaz

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी maruti Suzuki भी इस सेगमेंट में Ciaz को ऑफर करती है। कंपनी की इस कार पर May 2024 में कुछ दिन की वेटिंग से लेकर अधिकतम एक महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। इस पर अहमदाबाद, सूरत में दो से चार दिन और कोलकाता, ठाणे, फरीदाबाद, इंदौर, नोएडा जैसे शहरों में एक महीने की वेटिंंग चल रही है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here