Royal Enfield भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी ये 5 नई बाइक्स
Royal Enfield भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी ये 5 नई बाइक्स
Royal Enfield घरेलू बाजार में कई नई मोटरसाइकिलें पेश करने की योजना बना रही है। हम आपके लिए ऐसी ही 5 बाइक्स की लिस्ट लेकर आए हैं। आइए, इनके बारे में जानते हैं।

Guerrilla 450 के टेस्ट म्यूल्स को जितनी बार देखा गया है उसे देखते हुए हम आसानी से पता कर सकते हैं कि इसका लॉन्च बहुत करीब है। Jawa Perak और 42 Bobber की बिक्री को देखते हुए यह Royal Enfield की बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल जल्द ही पेश की जाएगी । रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में क्लासिक 650 ट्विन नाम का ट्रेडमार्क कराया है और इस मोटरसाइकिल के टेस्ट म्यूल्स को भी देखा गया है।

इसे भी पढ़ें – Mahindra XUV 3XO के किन वेरिएंट्स की डिलीवरी पहले होगी शुरू, किस वेरिएंट की होगी वेटिंग। जानें पूरी डिटेल

Guerrilla 450

Guerrilla 450
Guerrilla 450

Guerrilla 450 के टेस्ट म्यूल्स को जितनी बार देखा गया है, उसे देखते हुए हम आसानी से पता कर सकते हैं कि इसका लॉन्च बहुत करीब है। मोटरसाइकिल में नई हिमालयन 450 जैसा ही इंजन और प्लेटफॉर्म होगा, लेकिन इसकी बॉडी स्टाइल में बदलाव होंगे। इसे रोडस्टर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत भी हिमालयन से कम होने की उम्मीद है।

Classic 350 bobber

Classic 350 bobber
Classic 350 bobber

Jawa Perak और 42 Bobber की बिक्री को देखते हुए यह Royal Enfield की बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल को जल्द ही पेश किया जायेगा। लेकिन उन मोटरसाइकिलों की तुलना में, Royal Enfield Classic 350 Bobber में कुछ ख़ास अपग्रेड नहीं होंगे। इसे स्टब्बी रियर सबफ्रेम, एक फ्लोटिंग राइडर सीट, व्हाइट वाल टायर, एप-हैंगर स्टाइल हैंडलबार और नई शॉटगन 650 की टेललाइट्स और इंडिकेटर्स दिए जाएंगे।

Classic 650 twin

Classic 650 twin
Classic 650 twin

Royal Enfield ने हाल ही में Classic 650 ट्विन नाम का ट्रेडमार्क कराया है और इस मोटरसाइकिल के टेस्ट म्यूल्स को भारत के साथ-साथ यूरोप में भी देखा गया है। Classic 650 ट्विन के बारे में दिलचस्प बात यह है कि इसमें शॉटगन 650 जैसा ही चेसिस होगा, जिसे इंटरसेप्टर से नहीं बल्कि सुपर मेटियोर 650 से बदला गया है।

Bullet 650

Royal Enfield Bullet 650
Royal Enfield Bullet 650

कुछ टेस्ट म्यूल्स को देखने के बाद हमें लगता है कि Royal Enfield Bullet को 650 अवतार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। बेशक, इसे Classic 650 ट्विन के लॉन्च के बाद ही लॉन्च किया जाएगा और कुछ मामूली बदलावों को छोड़कर डिजाइन काफी हद तक Bullet के समान ही रहेगा।

इसे भी पढ़ें – Honda की मोटरसाइकिल का जबरदस्त क्रेज ! कीमत 64,900 रुपये

Scram 650

Scram 650
Scram 650

कुछ महीने पहले हमने भारत के साथ-साथ यूरोप में भी Scram 650 के टेस्ट म्यूल्स को देखा था। यह इंटरसेप्टर 650 प्लेटफॉर्म पर आधारित सबसे प्रीमियम 650cc बाइक में से एक होने वाली है, क्योंकि इसमें USD फोर्क्स, एक नया ट्रिपर डैश, सिंगल-साइडेड एग्जॉस्ट और डुअल-पर्पस टायर जैसे हार्डवेयर दिए जाएंगे।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here