अब धोनी जिताएंगे Citroen को इंडिया का गेम
अब धोनी जिताएंगे Citroen को इंडिया का गेम

Citroen India ने शुक्रवार को ऐलान किया है भारतीय क्रिकेट जगत के महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपनी कंपनी का ब्रांड अम्बैसडर बनाया है । सिट्रोएन इंडिया के ब्रांड निदेशक शिशिर मिश्रा ने कहा है की, हमारा मानना है की भारतीय क्रिकेट टीम के, बेहतरीन क्रिकेटरो में एक एक है महेंद्र सिंह धोने और इनके साथ जुड़ाव भारतीय बाजार में हमारी मजबूती को बढ़ाएगा और, बाजार में हमे मजबूत बनाएगा जिससे की हम एक लम्बी दूरी की यात्रा तय कर पाएंगे ।

फ्रांस वाहन निर्माता कंपनी Citroen ने शुक्रवार को कहा है,’ कि उसने पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड अम्बैसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा है, कि धोनी Citroen के साथ अपनी पहली पारी की शुरुआत एक अभियान में करेंगे जो जल्द ही लाइव होगा।

कंपनी ने क्या कहा

Citroen India
Citroen India

लोगों के प्रति उनका विश्वास और समर्पण बिलकुल हमारे ब्रांड से मेल खाता है और ये फैसला हमारे हित में होगा। जबकि स्थिरता और गतिशीलता के भविष्य को आकर देने के लिए हमारे संबंधों को मजबूत करती है। Citroen इंडिया के ब्रांड निदेशक शिशिर मिश्रा ने कहा है की, हमारा मानना है की भारतीय क्रिकेट टीम के, बेहतरीन क्रिकेटरो में एक एक है महेंद्र सिंह धोने और इनके साथ जुड़ाव भारतीय बाजार में हमारी मजबूती को बढ़ाएगा और, बाजार में मजबूत बनाने के लिए लम्बा रास्ता तय करेंगे।

इसे भी पढ़ें – Mahindra XUV 3XO के किन वेरिएंट्स की डिलीवरी पहले होगी शुरू, किस वेरिएंट की होगी वेटिंग। जानें पूरी डिटेल

क्या बोले महेंद्र सिंह धोनी

Citroen India के साथ अपने जुड़ाव पर महेंद्र सिंह धोनी बोले, ‘कि ब्रांड मोबिलिटी और टिकाऊ साधनो के प्रति विश्वास को साझा करती है, और मेरी तरह सही मायनो में Citroen ब्रांड जो भी करता है उस पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करता है। इसी लिए Citroen India के साथ गहराई से मेरी फिलोसोफी जुड़ती है।

आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here