भारत का नंबर एक यूरोपीय ऑटोमोटिव ब्रांड, रेनो इंडिया इस ब्रांड को अपनाने के एक शानदार अनुभव के साथ ग्राहकों की संतुष्टि के स्तर को बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता को जारी रखते हुएपूरे देश में आफ्टर- सेल्स सर्विस अभियान, ‘रेनो समर कैंप‘ की घोषणा की। एक हफ़्ते तक चलने वाला यह कैंप आज यानि 22 अप्रैल, 2019 से शुरू होगा और 28 अप्रैल, 2019 तक चलेगा। अपनी स्थिरता को साबित करने और ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को सुदृढ़ बनाने के लिएयह सर्विस कैंप भारतभर की सभी रेनो सर्विस सुविधाओं पर उपलब्ध होगा।

ग्राहकों को सक्रियता के साथ सहयोग प्रदान करने के उद्देश्य से, सप्ताह भर चलने वाला यह समर कैंप450+ सर्विस टचप्वाइंट के ज़रिए सभी रेनो कारों के लिए एक व्यापक चेक-अप मुहैया करेगा। प्रशिक्षित और सुयोग्य सर्विस टेकनीशियन गाड़ियों के लिए आवश्यक देखभाल और विशेष ध्यान प्रदान करने के लिए समर्पित रहेंगे। रेनो इंडिया द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार, सात दिनों के समर कैंप में कारों के सभी प्रमुख कार्यों का एक विस्तृत परीक्षण किया जायेगा ताकि गाड़ियों के सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए आवश्यक कार्यों को सुनिश्चित किया जा सके।

रेनो इंडिया इस समर कैंप के तहत अपने ग्राहकों को कुछ ख़ास फ़ायदे प्रदान करेगी। रेनो के ग्राहक चुनिंदा सामानों पर 50% तक की छूट, चुनिंदा कल-पुर्ज़ों पर 10% की आकर्षक छूट, लेबर चार्जेज़ पर 15% की छूट और अन्य वैल्यू ऐडेड सेवाओं पर छूट का लाभ ले सकते हैं। रेनो इंडिया ‘रेनो सिक्योर’ पर 10% की छूट भी प्रदान करेगी जिसमें बढ़ी हुई वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस शामिल है। ग्राहकों को बीमा के नवीनीकरण के समाधान की सुविधा प्रदान करने के लिए कंपनी ‘रेनो एश्योर्ड’ पर एक विशेष योजना भी प्रदान करेगी।

चेक-अप की सुविधाओं और मुफ्त कार टॉप वॉश के अलावा, रेनो इंडिया टायर्स पर विशेष छूट (चुनिंदा ब्रांड), इंजन ऑयल बदलने पर 5% की छूट जैसे बहुत से अन्य वैल्यू ऐडेड लाभ भी प्रदान करेगी। इसके अलावा, माय रेनो ऐप में रजिस्टर्ड उपयोगकर्ताओं को इस अवधि के दौरान चुनिंदा पुर्ज़ों और सहायक उपकरणों पर अतिरिक्त 5% की छूट मिलेगी। ग्राहकों के लिए कई मज़ेदार गतिविधियों का आयोजन किया जायेगा, जिनमें सुनिश्चित उपहार दिए जायेंगे और ग्राहकों के लिए एक यादगार और प्रिय अनुभव मिलेगा।

रेनो सर्विस कैंप्स को भारत भर के ग्राहकों से हमेशा जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और भारत में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने के उद्देश्य से रेनो ग्राहक के साथ संपर्क साधने वाली इस तरह की गतिविधियों के आधार पर काम करती रहेगी। इस समय, अव्वल दर्जे की बिक्री और सेवा की गुणवत्ता के साथ रेनो इंडिया की देशभर में 350 से अधिक बिक्री और 264 सेवा सुविधाओं की व्यापक उपस्थिति है।

पिछले कुछ वर्षों के दौरान, रेनो ने भारत में एक मजबूत आधार बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। उत्पादों की एक मजबूत आक्रामक रणनीति के साथ, रेनो उत्पाद, नेटवर्क विस्तार, प्रमुख ग्राहकोन्मुख गतिविधियों, और बेमिसाल ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए मार्केटिंग के कई अभिनवकारी प्रयासों से लेकर सभी प्रमुख व्यावसायिक आयामों में लगातार सामरिक कदम उठा रही है।