• नई सीटी110 को उबड़-खाबड़ रास्तों पर आसानी से ले कर जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • एक आकर्षक मूल्य 37,997 रु (एक्स-शोरूम दिल्ली) के साथ सीटी110 मोटरसाइकिल के एंट्री सेगमेंट में सबसे अच्छा मूल्य प्रस्ताव देता है।

भारत के पसंदीदा भारतीय-बजाज ऑटो ने नए सीटी110 का लॉन्च किया है। आमतौर पर, पारंपरिक 100 सीसी बाइक शहर की अच्छी सड़कों पर तो अच्छा प्रदर्शन देती हैं, लेकिन शहरों के बाहर की ख़राब और उबड़-खाबड़ रास्तों के लिए सही नहीं हैं। नए सीटी110 को हर इलाके में अच्छी तरह चलने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है। इसमें सेमी-नॉबी टायर, रेज़्ड ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े और मज़बूत क्रैश गार्ड और एक सस्पेंशन है, जिसकी वजह से इसे बेहद ख़राब सड़कों और कठिन परिस्थितियों में भी ले जाया जा सकता है। अपस्वेप्ट एग्ज़्हॉस्ट, रबर मिरर कवर्स और आगे के सस्पेंशन पर लगे बेलौस, इसे कीलों जैसे सख्त दिखावट देते हैं।

सीटी110 के हार्ट में 115सीसी डीटीएसआइ इंजन होता है जो 5,000 आरपीएम पर 8.6 पीएस पावर और 9.81 एनएम टॉर्क निकालता है; जिससे यह बाइक चढ़ाई पर भी अच्छा प्रदर्शन देती है। बाइक बेहतरीन माइलेज-जिसके लिए सीटी ब्रांड जाना जाता है, के साथ बिना किसी समझौते के उत्तम सवारी देती है।

एक लंबी, मोटी गद्देदार सीट और रबर टैंक पैड के साथ सीटी110 की आरामदायक सीट बैठने का अच्छा पॉश्चर प्रदान करती है।

गाँवों और शहरों दोनों में जहाँ लोग अधिक मज़बूत बाइक चाहते हैं, वहाँ नई सीटी110 को सराहा जाएगा।

इस नए वेरिएंट के लॉन्च पर श्री सारंग कनाडे (मोटरसाइकिल बिज़नेस के अध्यक्ष) ने कहा, “सीटी रेंज की अवधारणा उन ग्राहकों के लिए की गई थी जो उचित क़ीमत पर एक मज़बूत बाइक की माँग करते हैं। अब तक 50 लाख से अधिक ग्राहक सीटी की सवारी कर रहे हैं और इसकी टिकाऊपन और बेहतरीन माइलेज के लिए इसकी सराहना करते हैं। हमने भारतीय सड़कों पर तकनीक और स्टाइल दोनों के अनुरूप बिना मूल को खोए बेस्ट वैल्यू मोटरसाइकिल में निरंतर निवेश किया है। हमारा मानना ​​है कि नई सीटी 110 आकर्षक क़ीमत में बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ बेहतर परफॉरमेंस और माइलेज और पावर का शानदार संगम है।

किक स्टार्ट वेरिएंट के लिए 37,997/- रु और इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट के लिए 44,480/- रु (दिल्ली के एक्स-शोरूम की कीमत) में सीटी110 पूरे भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर तीन स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध है -‘मैट ऑलिव ग्रीन, येलो डेकल्स के साथ’, ‘ग्लॉस एबोनी ब्लैक, ब्लू डेकल्स के साथ’, और ‘ग्लॉस फ्लेम रेड, ब्राइट रेड डेकल्स के साथ’।

बजाज के बारे में: बजाज ऑटो भारत की नंबर 1 मोटरसाइकिल निर्यातक है, जिसमें 3 में से 2 बाइक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बजाज बैज के साथ बेची जाती हैं। डिज़ाइन, तकनीक, क्वालिटी और ग्राहकों की संतुष्टि के माध्यम से सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों के निर्माण के प्रति प्रतिबद्धता की वजह से कंपनी दुनिया भर में सबसे प्रसिद्द भारतीय ब्रांड बन गई है। दुनिया भर में लाखों संतुष्ट ग्राहकों के साथ, बजाज ब्रांड वास्तव में “दुनिया का पसंदीदा भारतीय” है।