2017 ब्लेंपेन जीटी सीरीज एशिया में ओरेडिंग के साथ एक सफल अभियान के बाद, आदित्य पटेल ने घोषणा की है कि वह चैम्पियनशिप के 2018 सीज़न के लिए इस श्रृंखला में वापसी करेंगे। भारतीय रेसियर फिर से ओरेडिंग टीम के साथ श्रृंखला में मुकाबला करेगा, साथ में मिच गिल्बर्ट ने उसे साझेदारी की।

पटेल और गिल्बर्ट ने पिछले साल एक बहुत अच्छा सत्र खेला, एक जीत के साथ वर्ष शुरू किया, और इसे एक डबल जीत के साथ समाप्त, लेकिन बाल बाल एक एकल बिंदु से चैंपियनशिप पर बाहर खो रहे हैं। यह देखते हुए कि पूरे सीजन के दौरान ग्रिड पर किसी और की तुलना में उनके पास और अधिक पोडियम थे, यह विशेष रूप से निराशाजनक था। यह चैंपियनशिप जीतने के उद्देश्य से दोनों इस साल बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे।

ब्लैंस्पैन जीटी सीरीज एशिया, पटेल, जो ऑडी इंडिया, जुबिलेंट मोटरबार्क्स और 2 गो एक्टिववियर द्वारा समर्थित हैं, ने उनकी वापसी की बात करते हुए कहा, “ओडी रेसिंग और मिच के साथ इस वर्ष फिर से वापस आने की खुशी है। पिछले साल शीर्षक पर, लेकिन हमें यकीन है कि इस वर्ष, डब्ल्यूआरटी से समर्थन के साथ इस साल एक मजबूत पैकेज होगा, फिर से शीर्षक के लिए लड़ने में सक्षम होने के लिए। WRT को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ जीटी 3 टीमों में से एक निर्दोष माना जाता है ट्रैक रिकॉर्ड और मैं वास्तव में इस वर्ष उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं! एक बार फिर, मुझे ऑडी इंडिया को साल में उनकी लगातार सहायता के लिए धन्यवाद करना चाहिए! ”

इस बीच, ओरेडिंग टीम बॉस, कॉर्नेलियस ईई ने कहा, “मिच और आदित्य ने पिछले साल साबित कर दिया था कि वे एशिया में सबसे मजबूत चालक जोड़े हैं और अब हमारे पास प्रसिद्ध रेस टीम, डब्ल्यूआरटी, एक टीम ऑडी स्पोर्ट के साथ भागीदारी करने का अवसर है। यूरोप में अपनी फैक्ट्री कार चलाने के लिए सौंपा गया है। हमारे जैसे, डब्ल्यूआरटी बहुत लंबे समय तक नहीं हो सकते हैं लेकिन यूरोपीय दौड़ में ऑडी के साथ उनकी शानदार सफलता और ठोस अनुभव हमारे लिए आगे बढ़ने के लिए एक फायदा साबित होगा। ” टीम मालिक कर्नेलियस ईई

इस सीजन के छः दौर, 12-रेस ब्लैंकपेन जीटी सीरीज़ एशिया अभियान 14-15 अप्रैल को मलेशिया में सेपांग में शुरू होता है।